वृश्चिक राशिफल 2017 ( Vrischik Rashifal 2017 )

वृश्चिक राशिफल 2017 ( Vrischik Rashifal 2017 ) :

वृश्चिक राशि वाले व्यक्तियों के नाम तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू से शुरू होते हैं। Vrischik Rashifal 2017 के अनुसार आपकी पहले से ही शनि की साढ़ेसाती चल रही है। इस साल की पहली तिमाही आपके लिए अच्छी नही हैं। फिर भी यह साल 2016 से अच्छा रहेगा। यह आपके लिए धन कमाने का अच्छा समय हैं। इस साल की अंतिम तिमाही में आप धन का खर्च थोड़ा कम करे इस साल आपको आर्थिक रूप से लाभ होगा।

शारीरिक स्वास्थ्य ( Vrischik Rashifal 2017 ke anusar Health ) :

Vrischik Rashifal 2017 के अनुसार आप पर शनि की साढे साती चलने के कारण स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहने के संकेत हैं। आप को पेट की बीमारिया हो सकती हैं। इसलिए खाने-पीने पर ध्यान दे आप मानसिक रूपसे परेशान रह सकते हैं, इसलिए अपने क्रोध पर संयम रखे और अपनी नींद पूरी ले आपको चोट लगने की भी सम्भावना हैं। इस साल की अंतिम तिमाही आपके लिए अच्छी रहने के संकेत हैं इस वर्ष के अंत में आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

प्रेम संबंध ( Vrischik Rashifal 2017 Marriage Life ) :

Vrischik Rashifal 2017 के अनुसार शनि का लग्न में होने के कारण आपको थोड़ी समस्या दे सकता हैं। इसलिए आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा। यदि आपके बीच कोई गलत-फहमी है, तो तो उसे प्यार से दूर करने की कोशिश करे अपने जीवन साथी पर बिना वजह शक नही करे। इस साल की दूसरी तिमाही और अंतिम तिमाही में आपका प्यार गहरा हो सकता हैं और इसी समय में अविवाहितों के लिए अच्छा रिश्ता मिल सकता हैं। कुँवारे व्यक्तियों के लिए साल के अन्त में विवाह का योग बनता हैं।

शिक्षा और रोजगार ( Vrischik Rashifal 2017 Education aur Business ) :

Vrischik Rashifal 2017 के अनुसार इस साल भाग्य आपके साथ हैं इसलिए यदि आप मन लगाकर परिश्रम करेगे। तो आपको सफलता मिलेगी आपकी कठिन मेहनत प्रतियोगी परीक्षाओ में भी सफलता दिलाएगी, परन्तु इस साल के अन्त में आपको पढाई में बड़ा हो सकती हैं। इस समय आप फालतू में समय बर्बाद नही करे और मित्रो से दुरी बना कर रखे व्यापार में धन का निवेश करने से पहले किसी अनुभवी और भरोसेमंद आदमी से सलाह जरूर ले आप अपनी समझदारी से व्यापार में तरक्की और उन्नति प्राप्त करेगे। आपको मित्रो का भी पूरा सहयोग मिलेगा।

उपाय ( Vrischik Rashifal 2017 anusar Upay ) :

  • शुक्रवार को लक्ष्मीजी की आराधना करना फायदेमंद है।
  • हनुमानजी व शिवजी की रोजाना पूजा करें
  • शनिवार के दिन सुन्दरकाण्ड का पाठ करें।
  • मंगलवार व शनिवार को गरीब लोगों को खाना खिलाएँ।
Updated: January 1, 2017 — 12:48 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Ayurvedic Solution © 2016 Ayurvedic Solution
Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.