सिंह राशिफल 2017 ( Singh Rashifal 2017 )

सिंह राशिफल 2017 ( Singh Rashifal 2017 ) :

सिंह राशि वाले व्यक्तियों के नाम माँ, मी, मु, में, मो, टा, टी, टू, टे से शुरू होते हैं। Singh Rashifal 2017 के अनुसार इस वर्ष आपकी आय ठीक ही रहेगी आपके रुके हुए कार्य पुरे होने के योग हैं। व्यापर में नवीनता लेन पर लाभ होने की सम्भावना हैं। आपकी राशि का स्वामी सूर्य हैं। इस वर्ष सिंह राशि का भाग्य थोड़ा कमजोर रहेगा परन्तु व्यापर के क्षेत्र में अच्छा रहने के संकेत हैं।

शारीरिक स्वास्थ्य ( Singh Rashifal 2017 ke anusar Health ) :

Singh Rashifal 2017 के अनुसार लग्न में राहु होने के कारण 9 सितम्बर तक सिंह राशि के जातक चिंता, तनाव, नीद सम्बन्धी परेशानी, पेट सम्बन्धी रोग, सर दर्द आदि से परेशान रहने के संकेत हैं। आप आध्यात्म की सहायता से मानसिक शांति प्राप्त कर सकते हैं। व्यायाम और योग करने से आप स्वस्थ्य रह सकते हैं। अपने खाने-पीने का ध्यान रखे कुल मिलकर इस वर्ष आपका स्वास्थ्य सही रहेगा।

प्रेम संबंध ( Singh Rashifal 2017 Marriage Life ) :

Singh Rashifal 2017 के अनुसार आप अपने प्रेमी से अनबन व गलतफहमी का शिकार हो सकते है। इसलिए अपने क्रोध पर संयम रखे और अपने साथी की भावनाओ का सम्मान करे सिंह राशि का पंचम भाव का स्वामी गुरु होता है। यह प्रेम का भाव का स्वामी भी है। इस वर्ष राहु व् केतु सप्तम भाव से सम्बन्ध रखने के कारण वैवाहिक जीवन में परेशानी हो सकती हैं। परिवार में ख़ुशी से रहने का प्रयास करे।

शिक्षा और रोजगार ( Singh Rashifal 2017 Education aur Business ) :

Singh Rashifal 2017 के अनुसार पंचम भाव व नवम भाव में राहू की दृष्टि के कारण सिंह राशि वाले व्यक्तिओ के लिए पढाई में बाधा आ सकती हैं। इस साल की अंतिम तिमाही में आपको अपनी मेहनत का पूरा लाभ मिलेगा प्रतियोगी परीक्षा में कठिन मेहनत करने वालो को सफलता मिलेगी। इस साल की अंतिम तिमाही में व्यापार थोड़ा कमजोर रहेगा, पर कुल मिलाकर व्यापार की दृष्टि से यह साल अच्छा हैं। जल्दबाजी में फैसला नही ले आपकी अच्छी सोच और समझदारी से आप व्यापार में उन्नति करेगे।

उपाय ( Singh Rashifal 2017 anusar Upay ) :

  • पिता या पिता सामान व्यक्ति की सेवा करें।
  • अपनी दिनचर्या सुधारें व तामसिक वस्तुओं का सेवन कम करें।
  • रोजाना सूर्य, शिवलिंग व पीपल पर जल चढ़ाएँ।
  • शनिवार को काली वस्तु, काला कपड़ा, काली दाल तथा सरसों के तेल का दान करें।
Updated: December 31, 2016 — 9:32 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Ayurvedic Solution © 2016 Ayurvedic Solution
Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.